Header Ads

test

उत्तरप्रदेश के अम्बेडकरवादी युवा आंदोलित हो रहे है

राजेश कुमार गौतम, मण्डल अध्यक्ष-इलहाबाद(उ.प्र)
भीमप्रकाश गौतम, प्रदेश अध्यक्ष(उ.प्र), वी लव बाबा साहेब सोशल सोसायटी htpps://www.facebook.com/welovebabasaheb
 (आईटी एंव सोशल मिडिया) संगठन ने राष्ट्रीय अध्यक्ष माला दास की सहमती से राजेश कुमार गौतम, मण्डल अध्यक्ष-इलहाबाद(उ.प्र) एंव सीमा जी को जिलध्यक्ष-बस्ती नियुक्त किया है।
भीम प्रकाश ने बताया की टीम में अम्बेडकरवादी, शिक्षित, युवाओ को मौका दिया गया जा रहा है ताकि वे सोशल मिडिया के माध्यम से और धरातल पर भी हमारे महापुरुषो के मानवतावादी विचारो को प्रचार-प्रसार करके समाजिक क्रांति में अपना नैतिक कर्तव्यों का निर्वहन करे।
उत्तरप्रदेश के सभी पदाधिकारियो ने बधाई दी है और आशा की है की नव नियुक्त पदाधिकारी बुद्ध, फुले, बिरसा, पेरियार और बाबासाहेब अम्बेडकर के समाजिक परिवर्तन का आंदोलन रचनात्मक गति देंगे।
भीम प्रकाश सभी जिला अध्यक्षो को निर्देशित किया है कि शीघ्र ही कार्यकारणी की सूची प्रदेश कार्यालय पर भेजे निष्क्रियता सहन नही की जायेगी।
सीमा जी  जिलध्यक्ष-बस्ती
विवेक भारती, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एंव शौर्य गौतम, राष्ट्रीय प्रवक्ता ने सयुक्त बयान जारी कर के कहा है की देश के अनुसूचित जाति-जनजाति, पिछड़ावर्ग एंव धर्म परिवर्तित अल्पसंख्यक युवक-युवतियाँ डॉ.रोहित वेमुला की संस्थागत हत्या के बाद बेहद रोष में है वे अब अम्बेडकरवाद के आंदोलन को जनांदोलन बनाने के लिए कृत संकल्पित हो रहे है हम देश के युवाओ से क्रांतिकारी अपील करते है वे एक मंच पर आए और सोशल मिडिया के अतिरिक्त धरातल पर भी आक्रमकता-बुद्धिमता से तथागत बुद्ध, सम्राट अशोक, कबीर, रैदास, शिवाजी महाराज, जिजाऊ माता, संभाजी महाराज, ज्योतिबा फुले, फ़ातिमा शेख, सावित्रीबाई फुले, शाहूजी महाराज, नारायणा गुरु, बाबासाहेब आंबेडकर, अछूतानंद, गाडगे महाराज, विनोबा भाऊ साठे, घासीदास, अब्दुल कय्यूम अंसारी, ई.पेरियार, ललई सिंह यादव, रामस्वरूप वर्मा, जगदेव प्रसाद, सर छोटूराम, कर्पूरी ठाकुर, बीपी मंडल जैसे अन्य कई मानवतावादी महापुरुषो के क्रांतिकारी, ऐतिहासिक समाजिक, धार्मिक एंव राजनैतिक जनआंदोलनो के विषय में देश के युवाओ को जानकारी दे तभी हम बाबासाहेब अम्बेडकर के सपनो का प्रबुद्ध भारत बना पायेंगे।

 B. R. Ambedkar: Books, Biography, 

Visit Amazon.com's B. R. Ambedkar Page and shop for all B. R. Ambedkar books and other B. R. Ambedkar related products (DVD, CDs, Apparel). Check out pictures http://www.Amazon.in/exec/obidos/redirect-home?tag=wlbs-21&placement=home_multi.gif&site=amazon

Up to 40% off on Smartphones
The Electronics Store

No comments