Header Ads

test

मध्यप्रदेश के अम्बेडकरवादियो की टीम की दूसरी सूची भी जारी


राकेश महाले, प्रदेश अध्यक्ष(म.प्र), वी लव बाबा साहेब आईटी एंव सोशल मिडिया संगठन ने राष्ट्रीय अध्यक्ष माला दास की सहमती से अपनी प्रदेश कार्यकारणी की आज दूसरी सूचि भी जारी कर दी है. राकेश महाले ने बताया कि टीम में अम्बेडकरवादी, शिक्षित, युवाओ को मौका दिया गया है ताकि वे सोशल मिडिया के माध्यम से हमारे महापुरुषो के मानवतावादी विचारो से समाजिक क्रांति की मुहीम को सफल बना सके हम मध्यप्रदेश के प्रत्येक जिले, तहसील, ग्राम तक सक्रिय अम्बेडकरवादी युवाओ की ऊर्जावान टीम तैयार करेंगे यह लक्ष्य हम अक्टूबर 2016 तक हासिल भी कर लेंगे।
गौरतलब हो कि विगत दिनों अविनाश गाडवे, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एंव सुरेश पासवान, राष्ट्रीय महासचिव के साथ राकेश महाले की बैठक हुई थी जिसमे कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए थे। जिसे आने वाले दिनों में साकार करने का लक्ष्य है।
महाले ने बताया कि सोशल मिडिया के महत्व को नजरअंदाज नही किया जा सकता है। आज पुरे देश के युवा वी लव बाबासाहेब के द्वारा चलायें जा रहे प्रबुद्ध भारत अभियान से जुड़ रहे है। युवाओ का झुकाव इस संगठन के लिए इसलिए है क्योकि यह गैरराजनैतिक संगठन है। बाबासाहेब अम्बेडकर के कहा था समाजिक क्रांति के बिना राजनैतिक क्रांति अधूरी है इसलिए हम समाजिक क्रांति के इस आंदोलन को जनांदोलन में तब्दील करने के लिए प्रयासरत है आज देश भर में मनुवाद, जातिवाद को आतंकवाद से जोड़ कर देखा जा रहा है इसका श्रेय सोशल मिडिया पर युवाओ द्वारा जो जागृति अभियान चलाया जा रहा है उसी का परिणाम है। देश के पीएम ने जो कल टिप्पणी की वह राजनैतिक हो सकती है किन्तु हमारी जागृति के कारण उन्होंने बयान दिया है हमे सच और झूठ पर फर्क करना है किसी के बयानों पर हम भावुक नही होंगे दोषियों पर कार्यवाही हो यही हमारी मुख्य मांग रहेगी।

प्रदेश पदाधिकारियो की दूसरी सूची:-
महासचिव
प्रशांत हुमनेकर, पार्षद
प्रवक्ता
कृष्णकांत चौरासे
सचिव
1. पुरुषोत्तम भारतीय
2. कपिल मेश्राम
जिलाध्यक्ष
1. बंटी सोलँकी- धार
2. दिनेश गोलू बुलबाके- बैतूल


2 comments:

  1. यह एक ऐसा संगठन है जो हमारे देश के दलित समुदाय के लोगो के साथ हर पल रहेगा और जिससे मेरे दलित पिछडे गरीब परिवारो को न्याय मिल सके और अपने अधिकार के लिए इस संगठन के जरिए आवाज उठा सकेंगे ।
    जय भीम

    ReplyDelete