Header Ads

test

मध्यप्रदेश के अम्बेडकरवादियो की टीम की घोषणा हुई

राकेश महाले, प्रदेश अध्यक्ष(म .प्र), वी लव बाबा साहेब आईटी एंव सोशल मिडिया संगठन ने राष्ट्रीय अध्यक्ष माला दास की सहमती से अपनी प्रदेश कार्यकारणी की घोषणा की है.
राकेश महाले ने बताया की टीम में कट्टर अम्बेडकरवादी, शिक्षित, युवाओ को मौका दिया गया है ताकि वे सोशल मिडिया के माध्यम से हमारे महापुरुषो के मानवतावादी विचारो से समाजिक क्रांति ला सके.
गौरतलब हो कि वर्तमान में सोशल मिडिया ही सच्चाई का एक पर्याय बन गई है इसके माध्यम से देश के लाखो अम्बेडकरवादी बेधडक लिख रहे है जबकि देश के नामी मिडिया समूह झूठ - अन्धविश्वास का सहारा ले कर अपना व्यवसाय चला रहे है वे सरकार के बंधुवा मजदूर साबित हो रहे है मद्रास आई आई टी, रोहित वेमुला काण्ड, जे एन यु विवाद हो या वर्तमान में गुजरात में हुए गौ रक्षको द्वारा सरेआम कानून की धज्जियां उड़ाई गई थी जिसके विरोध में देश भर के युवाओं ने सोशल मिडिया द्वारा जनजाग्रति फैलाई सरकार और व्यवस्था के खिलाफ खुल कर हमला बोला जिससे गुजरात में एतिहासिक आन्दोलन सफल हुआ और यह आन्दोलन आज समाजिक क्रान्ति की मिशाल बन रहा है.
वी लव बाबा साहेब नामक पंजीकृत संगठन जो सोशल मिडिया में अम्बेडकरवाद की पहचान बन चूका है फेसबुक पेज पर ५०००० फोल्लोवेर्स जुड़े है ४ लाख से अधिक लोग इसके पोस्ट पढ़ रहे है. twitter, YouTube, WhatsApp में भी सक्रियता है इस लोकप्रियता से उत्साहित हो कर अब यह संगठन धरातल पर उतर गया है. राकेश महाले ओजस्वी वक्ता है वे आन्दोलनकारी नेता के रूप में जाने जाते है दूसरी ओर शौर्य गौतम केडर कैम्प का मोर्चा सम्हाल रहे है. अन्य पदाधिकारी भी अपनी कार्यशैली से मनुवाद की खाल उधेड़ रहे है.

मध्यप्रदेश की  कार्यकारणी पहली सूचि
 
प्रदेश उपाध्यक्ष
1.देवेन्द्र सिंह राजोरिया

प्रदेश महासचिव
1. गुरु प्रसाद सूर्यवँशी
2. कपिल बंसोड़
3. शिवा मंडराह
4. ई. निर्मल बौद्ध

प्रदेश सचिव
1. विवेक बहुत्रा
2. सिद्धार्थ देशभरतार
3. शशांक बंसोड़
4. अक्षय डोले
5. सुग्रीव चौधरी
6. दीपक राजोरिया
7. किरण वाईकर

प्रदेश प्रवक्ता
1. प्रो. सुरेश प्रसाद
2. राजेंद्र कापसे
अरविन्द मैत्रीय- जिला अध्यक्ष, जबलपुर
प्रदेश अध्यक्ष महाले ने बताया की शीघ्र ही जिला अध्यक्षों की घोषणा भी जायेगी इस अवसर पर सभी वरिष्ट पदाधिकारियों ने नव नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई प्रेषित की है.

8 comments:

  1. आप सभी को बहुत बहुत बधाई #welovebabasaheb

    ReplyDelete
  2. आप सभी को बहुत बहुत बधाई #welovebabasaheb

    ReplyDelete
  3. Jay bhim mitro.sabhi padadhikariyon or we love baba saheb ke sabhi Sathiya ka dhanyvaad
    !!

    ReplyDelete
  4. आप सभी को बहुत बहुत बधाई

    ReplyDelete