Header Ads

test

BJP को रगड़-रगड़ कर तबियत से जो धोया उसी पीड़ा का मोदी जी हमसे बदला ले रहे है

आज लालूप्रसाद यादव के पुत्र और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी और पीएम मोदी पर फसेबूक पेज पर निशाना साधा और लिखा कि "मुझे उस झूठे मुक़दमे में फँसाया जा रहा है जब मेरी उम्र 14 साल थी।उस वक़्त मेरी दाढ़ी-मूँछ भी नहीं आयी थी। 14साल का बच्चा घोटाला कर सकता है क्या? कार्यभार संभालने के पहले दिन ही मैंने स्पष्ट कर दिया था भ्रष्टाचार पर मेरी जीरो टॉलरेंस नीति है।मै किसी प्रकार का भ्रष्टाचार सहन नही करूँगा


शुरू से मैंने ईमानदारी,निष्ठा,लग्न और समर्पण की भावना से काम से किया है। क्या पिछड़े वर्ग से आने के कारण ही मुझे मोदी सजा दिलवा रहे है? पहले BJP लालू प्रसाद जी से डरती थी।अब मुझसे डरती है।हम चुप नहीं बैठेंगे,जनता के बीच उतकर इनके भ्रमजाल और अहंकार को तोड़कर करारा जवाब देंगे। आप हमारे डेढ़-दो साल के कार्यकाल को देखें, कोई उंगली नहीं उठा सकता है कि हमने कोई गलत काम किया हो।मेरे अधीन विभाग परफ़ोरमेंस में नं-1 है।

हाँ, दो साल पहले एक ग़लती की। हमने बिहार चुनाव में BJP को रगड़-रगड़ कर तबियत से जो धोया उसी पीड़ा का मोदी जी हमसे बदला ले रहे है।"

No comments