Header Ads

test

अप्रवासी भारतीय भी अम्बेडकरवाद को जनांदोलन बनाने के लिए सक्रिय हुए.

राजेश राज, प्रदेश अध्यक्ष(तेलंगाना), वी लव बाबा साहेब सोशल सोसायटी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष माला दास की सहमती से अपनी प्रदेश कार्यकारणी की घोषणा की है.
मार्गदर्शक
दिगम्बर काम्बले
राजेश राज ने बताया की टीम में अनुभवी, अम्बेडकरवादी, शिक्षित, युवाओ को मौका दिया गया है ताकि वे हमारे महापुरुषो के मानवतावादी विचारो से समाजिक क्रांति ला सके.
 दयान्ध (सेवानिरवृत अभियंता),मार्गदर्शक
 गंगाराम (भूतपूर्व आई ए एस अधिकारी),मार्गदर्शक
 रामचन्द्र, मार्गदर्शक
नक्का राजेंद्र राव, मार्गदर्शक
राजेश राज, प्रदेश अध्यक्ष(तेलंगाना)
गौरतलब हो कि यह संग़ठन वर्तमान में धरातल पर भी सक्रिय हो चूका है जबकि इस संगठन की नीव सोशल मिडिया के माध्यम से रखी गई थी आज सोशल मीडिया ही सच्चाई का एक पर्याय बन गया है इसके माध्यम से देश के लाखो अम्बेडकरवादी बेधड़क अपनी अभिव्यक्ति व्यक्त कर रहे है.
महिला प्रकोष्ठएनामलिया मंजुला - प्रदेश अध्यक्ष,  
प्रदेश सचिव
कव्वाम पल्ली राजकुमार
प्रदेश उपाध्यक्ष,
 
अवनरी प्रभाकर
 मुस्लिम प्रकोष्ठ
मो. इमरान - प्रदेश अध्यक्ष
जबकि देश के नामी मिडिया समूह झूठ - अन्धविश्वास का सहारा ले कर अपना व्यवसाय चला रहे है वे सरकार के बंधुवा मजदूर साबित हो रहे है मद्रास आई आई टी, रोहित वेमुला काण्ड, जे एन यु विवाद हो या  गुजरात में हुए गौ रक्षको द्वारा सरेआम कानून की धज्जियां उड़ाई गई थी जिसके विरोध में देश भर के युवाओं ने सोशल मिडिया द्वारा जनजाग्रति फैलाई सरकार और व्यवस्था के खिलाफ खुल कर हमला बोला जिससे गुजरात में एतिहासिक आन्दोलन सफल हुआ और यह आन्दोलन आज समाजिक क्रान्ति की मिशाल बन चूका है.
वी लव बाबा साहेब सोशल सोसायटी नामक पंजीकृत संगठन जो सोशल मिडिया में अम्बेडकरवाद की पहचान बन चूका है फेसबुक पेज पर ५६००० फोल्लोवेर्स जुड़े है ४ लाख से अधिक लोग इसके पोस्ट पढ़ रहे है. twitter, YouTube, WhatsApp में भी सक्रियता है इस लोकप्रियता से उत्साहित हो कर अब यह संगठन धरातल पर भी सक्रिय हो गया है.
राजेश राज, प्रदेश अध्यक्ष सऊदी अरब में निवासरत् होने के बाबजूद महापुरुषों के त्याग, संघर्षो को अपने गृह प्रदेश तेलंगाना के युवाओं तक पहुँचा रहे है वे कहते है कि "हमारे रक्त की हर बून्द महापुरुषों की कर्जदार है.
प्रदेश सयुक्त सचिव
 कयटी शंकर
प्रदेश कार्यकारणी सदस्य
 मयाकाला शिव प्रसाद
किन्तु मनुवादियों के षड्यंत्र के कारण आज का युवा मानसिक गुलामी की बेड़ियों से जकड़ा हुआ है अतः हमे उन्हें महापुरुषों की वैचारिक क्रांति के माध्यम से मुक्त करना होगा."
आपको बता दे की राजेश राज ने अपनी सशक्त टीम में अप्रवासी भारतीयो को भी शामिल किया है विदेशो में रहने के बावजूद स्वदेश में रहने वाले अपने 85% अनुसूचित जाति-जनजाति, पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यको के स्वाभिमान, आत्म सम्मान, समाजिक स्वतंत्रता, आर्थिक स्वावलम्बन और शैक्षणिक स्तर पर विकसित करने का सकारात्मक-रचनात्मक पहल को जनांदोलन बनाने की दिशा में प्रयासरत् है.
मयाकाला महेश
प्रदेश कार्यकारणी सदस्य
 लॉयन कुमार
प्रदेश कार्यकारणी सदस्य
अविनाश गाडवे, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एंव सुरेश पासवान, राष्ट्रीय महासचिव ने देश के सभी अम्बेडकरवादियो से अपील की है की यूट्यूब चैनल को प्रचिरत करे ताकि राष्ट्रीय स्तर पर इसे अम्बेडकरवाद की आवाज बनाया जा सके इसके लिए आप सभी को Youtube में WE Love BABASAHEB सर्च करके उसे Subscribe करे.

 बन्दा रवि
प्रदेश कार्यकारणी सदस्य
 अधिवक्ता बोल्लै रमेश
प्रदेश कार्यकारणी सदस्य
टोटा किशन
प्रदेश कार्यकारणी सदस्य
तेलंगाना प्रदेश की कार्यकारणी पहली सूचि:

मार्गदर्शक
1. दिगम्बर काम्बले
2. दयान्ध (सेवानिरवृत अभियंता)
3. गंगाराम (भूतपूर्व आई ए एस अधिकारी)
4. रामचन्द्र

5. नक्का राजेंद्र राव
प्रदेश उपाध्यक्ष
1. अवनरी प्रभाकर
प्रदेश सचिव
1. कव्वाम पल्ली राजकुमार
प्रदेश सयुक्त सचिव
1. कयटी शंकर
पुररे रंजीत
प्रदेश कार्यकारणी सदस्य
महिला प्रकोष्ठ
एनामलिया मंजुला - प्रदेश अध्यक्ष
प्रदेश मुस्लिम प्रकोष्ठ
मो. इमरान - प्रदेश अध्यक्ष
 पसुला राजेंदर
 प्रदेश कार्यकारणी सदस्य
प्रदेश कार्यकारणी सदस्य
1. मयाकाला शिव प्रसाद
2. बन्दा रवि
3. लॉयन कुमार
4. पुररे रंजीत
5. मेसु भीम
6. अधिवक्ता बोल्लै रमेश
7. पसुला राजेंदर
8. टोटा किशन
9. तल्लापल्ली रवि

10. मयाकाला महेश
प्रदेश अध्यक्ष राजेश राज ने बताया की शीघ्र ही जिला अध्यक्षों की घोषणा भी जायेगी इस अवसर पर सभी वरिष्ट पदाधिकारियों ने नव नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई प्रेषित की है.
तल्लापल्ली रवि
प्रदेश कार्यकारणी सदस्य




 B. R. Ambedkar: Books, Biography, 

Visit Amazon.com's B. R. Ambedkar Page and shop for all B. R. Ambedkar books and other B. R. Ambedkar related products (DVD, CDs, Apparel). Check out pictures http://www.Amazon.in/exec/obidos/redirect-home?tag=wlbs-21&placement=home_multi.gif&site=amazon

Up to 40% off on Smartphones
The Electronics Store


  • No comments